PR Newswire: news distribution, targeting and monitoring

E.A.Patil & Associates ने Mobify का टास्क मैनेजमेन्ट मोबाइल एप MobiTask अपनाकर खुद को डिजिटल किया

मुम्बई, September 14, 2017 /PRNewswire/ --

'MobiTask', जो कि Mobify द्वारा विकसित एक टास्क मैनेजमेन्ट एप है, यह कर्मचारियों को उनके रोजाना के निर्धारित कार्यों को ट्रैक करने तथा उनकी टीमों, साथियों, और मैनेजरों को टास्क सौंपने में मदद करता है। इसके अलावा, कर्मचारियों द्वारा ऑफिस में लॉग-इन करने की खूबी भी विकसित की गई है, जिससे बायोमीट्रिक मशीन की ज़रूरत नहीं रह जाती। यह एप, कर्मचारी के चेक-इन/चेक-आउट करते समय उसकी लोकेशन कैप्चर कर लेता है, इससे कर्मचारी क्लाइंट के ऑफिस में या सफर करने के दौरान अपनी अटैंडेंस लगा सकते हैं। इस अटैंडेंस सिस्टम के लॉग, पेरोल प्रोसेसिंग के लिए फाइनेंस को दिए जाते हैं।

     (Logo: http://photos.prnewswire.com/prnh/20161207/446449LOGO )

Mr. Ujwal Patil, डायरेक्टर तथा पार्टनर, E.A.Patil & Associates ने कहा कि, "टास्क मैनेजमेन्ट बहुत महत्त्वपूर्ण होता है और अक्सर जिसे टाला जाता है वह भूल जाता है। हमारे 200 से अधिक क्लाइंट हैं और हमारे कर्मचारियों को अक्सर क्लाइंट्‌स के यहां विजिट करने के लिए काफी यात्राएं करनी होती हैं। अटैंडेंस मॉड्‌यूल से हमारे कर्मचारियों के कार्य के घंटे ट्रैक करने में मदद मिलती है, जो क्लाइंट की साइटों पर परामर्श देने जाते हैं। Mobify ने हमें सुझाव दिया कि iOS और Windows उपयोक्ताओं के लिए एप विकसित करने की ज़रूरत नहीं है, और उन्होंने त्वरित वैकल्पिक समाधानों में हमारी मदद की। इससे हमारे धन और समय की बचत हुई। इस डिजिटल ऑटोमेशन तकनीक के लिए Mobify से पार्टनरशिप करके हमें प्रसन्नता है।"

इस क्रियान्वयन पर टिप्पणी करते हुए, टेक्नोलॉजी हेड - Mobify, Mr. Amit Kulkarni ने कहा कि, "अग्रणी चार्टर्ड एकाउंटैंट फर्म E.A.Patil & Associates से जुड़कर हम अत्यधिक हर्षित हैं। ऑटोमेटेड और डिजिटल बनना उनका विज़न था। वे ऑफिस ड्राइव पर एक्सेल शीट पर काम करते थे। मोबाइल हो जाने से कर्मचारियों को यह कहीं से भी ऐक्सेस करने और रिस्पांसिव होनें की सुविधा मिली। हमारे पास इस एप पर E.A.Patil टीम के 100 से अधिक उपयोक्ता हैं। यह एप्लिकेशन किसी भी उद्योग, सूचना प्रौद्योगिकी, परामर्शी फर्म, इन्फ्रास्ट्रक्चर, या रिटेल में भी उपयोग किया जा सकता है।"

Mobify के बारे में 

Mobify का फोकस तकनीक के दो बुनियादी क्षेत्रों- मोबाइल एप्स डेवेलपमेन्ट, और डेटा-एनालिटिक्स पर है। नामी मीडिया कंपनी Sony Music India & Middle East वर्तमान में Mobify एप और बोट्‌स डेवेलपमेन्ट प्लेटफार्म का उपयोग करती है। उन्होंने बड़े व्यावसायिक घराने Aditya Birla Group के साथ MIS और एनालिटिक्स लागू किया है, जिसकी रिटेल डिवीजन का ब्रांड नाम 'More' है।

पूछताछ के लिए, Mobify टीम से sales@mobify.bz पर संपर्क किया जा सकता है।

मीडिया संपर्क:
Mahesh Patil
mp@mobify.bz
+91-9930303707
Director
Mobify Technology Solutions Pvt. Ltd.

SOURCE Mobify Technology Solutions Private Limited



Journalists and Bloggers

Visit PR Newswire for Journalists for releases, photos and customised feeds just for media.

View and download archived video content distributed by MultiVu on The Digital Center.

 

Get content for your website

Enhance your website's or blog's content with PR Newswire's customised real-time news feeds.
Start today.

 

 
 

Contact PR Newswire

Send us an email at indiasales@prnewswire.co.in or call us at +91 22 6169 6000

 

 
 

Become a PR Newswire client

Request more information about PR Newswire products & services or call us at +91 22 6169 6000

 

 
  1. Products & Services
  2. Knowledge Centre
  3. Browse News Releases
  4. Contact PR Newswire