प्रधानमंत्री के 'स्वच्छता विज़न' के साथ खुशियां बांटते हुए

मुम्बई, October 24, 2017 /PRNewswire/ --

देशभर की निगाहों का केंद्रबिंदु और प्रधानमंत्री के सपने को साकार करने की दिशा में आगे बढ़ते हुए Ixora FM 'क्लीन इंडिया' के माध्यम से खुशियां बांटने का संदेश फैलाने की अगुवाई कर रही है। यह कंपनी कर्मचारियों को तकनीक और कुशलता से सुसज्जित कर रही है और इससे 'स्वच्छता' की दिशा में देश के प्रयासों के साथ उत्पादकता में बढ़ोत्तरी होगी। इस बारे में Abhishek Nath, मैनेजिंग डायरेक्टर और CEO, Ixora FM ने बताया कि, "हम भारत की पहली स्मार्ट फैसिलिटी मैनेजमेन्ट कंपनी बनने का विज़न पूरा करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं, और इस समय हम चार भारतीय शहरों में प्रतिष्ठित हैं जो 'स्वच्छता' प्राप्त करने के हमारे लक्ष्य की दिशा में कार्य कर रहे हैं।"

     (Photo: http://mma.prnewswire.com/media/588188/Ixora_FM.jpg )

Ixora FM ऐसा ब्रांड है जिसके चार बुनियादी आधार स्किल इंडिया, स्वच्छ भारत, मेक इन इंडिया और हैंडलूम पर आधारित हैं। Ixora 'क्लीन इंडिया' की खुशियां बांटते हुए स्वच्छता की दिशा में प्रयासरत है और इसके कर्मचारियों को गर्व है कि वे हैंडलूम के उपयोग द्वारा डिजाइन और अनुकूलित यूनिफॉर्म पहनते हैं Ashka Sheth, ब्रांड डायरेक्टर, Ixora FM ने इस संबंध में बताया कि, "दो विशेष परियोजनाएं हैं जो मेरे दिल के बहुत करीब हैं: महिला सशक्तिकरण इनमें पहली है-हमने वूमेन फैसिलिटी मैनेजमेन्ट टीम नियुक्त की है, और शारीरिक रूप से निःशक्त लोगों की मदद करना तथा हमारी टीम द्वारा उनमें से कुछ को अपनी टीमों में शामिल किया जाना दूसरा उद्देश्य है। कारोबारी मामले में, हम लक्ज़री होम क्लीनिंग बिज़नेस को लेकर काफी प्रेरित हैं, जो कि 100BUS$ से अधिक का है। मेरे लिए यह गर्व की बात है कि हम तकनीक से सुसज्जित हैं, जिसे कर्मचारियों द्वारा बेहतर कार्य करने और बेहतर आमदनी पाने के लिए उपयोग किया जाता है। हमने सदैव ही रोजगार को बढ़ावा देने और समाज का उपकार चुकाने की दिशा में तत्परता से प्रयास किए हैं।"

Shoaib Ashraf, डायरेक्टर, बिजनेस डेवेलपमेन्ट, Ixora FM ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि, "अगर अगले दो वर्षों में अपनी राष्ट्रीय पहचान बनानी है तो स्टार्ट-अप होने के बावजूद Ixora को हर महीने कम से कम 500 से अधिक नौकरियां सृजित करनी होंगी। कंपनी के बारे में Abhishek के निर्णय ने मुझे प्रेरित किया और इसलिए हमने 'आर्किटेक्ट दि चेंज' के लिए सहयोग किया। तब से, हमने न सिर्फ लाभ कमाने बल्कि वृद्धि करने और नौकरियां देने की खुशियां बांटने को अपना उद्देश्य बनाया हुआ है। इस क्षेत्र की हम पहली कंपनी हैं जिसने 'GCH' ग्रास कॉर्पोरेट हैपिनेस को अपनाया है, यह ऐसा टूल है जो उससे अधिक आकर्षक है जितनी आप कल्पना कर सकते हैं। हम वर्तमान में वेंचर कैपीटलिस्ट्‌स और व्यक्तिगत निवेशकों से संपर्क कर रहे हैं, और सर्विस सेक्टर में धनराशियों के निवेश के निजी सुझाव देते हैं जो भविष्य में कई गुना बढ़ेगा। यह दुनिया भर में देखा गया है और हाल के IPO में भी, विशेषकर जबकि इस बाज़ार का 80% भाग असंगठित है।" "चीज़ों को सरल रखना और 'स्वच्छ भारत' की खुशियां बांटने के लिए व्यवहार के पैटर्नों को समझना मुझे सोचने और सक्रिय रहने के लिए प्रेरित करता है।"

अभी Ixora FM, IoT सक्षम प्लेटफॉर्मों पर कार्य करती है, और कंपनी के स्मार्ट वॉशरूम समाधान SFM को नई ऊंचाईयों पर ले जाते हुए उन्हें डेटा आधारित निर्णय लेने में सक्षम बनाते हैं। Devesh Sharma, डायरेक्टर टेक्नोलॉजी, Ixora FM ने बताया कि, "मेरी टीम और मैंने जटिल कर्मचारी प्रबंधन को सरल बनाने की दिशा में कार्य किया और लागतें कम करते हुए उन्हें उत्पादकता बढ़ाने में सक्षम बनाया। हमारे लिए, यह ऐसा सफर है जो चीज़ों को सरल और सचमुच भारतीय रूप में रखते हुए फैसिलिटी मैनेजमेन्ट क्षेत्र को नया रूप देने के साथ शुरू हुआ था। हमारा हैपिनेस इंडेक्स और स्मार्ट IoT वॉशरूम इस क्षेत्र को नया रूप देने के लिए अद्वितीय पेशकश हैं।"

40 मोस्ट इन्फ्लुएंशियल अंडर 40 और बेस्ट FM ब्रांड में हाल की जीत पर Ashka Sheth, Devesh Sharma और Shoaib Ashraf को बधाई देते हुए Abhishek ने कहा कि, "Ixora FM ने NSDC से संपर्क किया और आशा है कि जल्दी ही हमारा स्किल सेंटर स्थापित होगा और 'ब्लैकहोल' नामक अद्वितीय अपशिष्ट प्रबंधन समाधान में भी भागीदारी होगी, जो कि एकमात्र ऐसी अपशिष्ट प्रबंधन मशीन है जिसके लिए किसी इनपुट एनर्जी सोर्स (चलाने के लिए ऊर्जा स्रोत) और पृथक्करण (सेग्रेगेशन) की ज़रूरत नहीं होती।"

Ixora FM के बारे में 

Ixora FM एकीकृत इकाई प्रबंधन क्षेत्र में एकल सेवाप्रदाता कंपनी है जो मशीन एक्यूरेसी (IoT) और मानवीय कुशलता का संयोजन करते हुए कार्यस्थल, उपकरणों, सेवाओं, और निवासियों की दक्षता व प्रभावक्षमता में वृद्धि करती है। हम समस्त सेवाओं का प्रबंधन करते हैं और मुख्यालय (हेड ऑफिस) में स्थित कमांड सेंटर पर एकल संपर्क स्थान के माध्यम से फ्लीट्‌स, माल (गुड्‌स) और ऊर्जा (एनर्जी) मीटरिंग की निगरानी रखते हैं।
अधिक जानकारी के लिए देखें: http://www.ixoragroup.com/about-us/best-facility-management-companies 
यूट्‌यूब: https://www.youtube.com/watch?v=MXJ6cSckH1A


मीडिया संपर्क:
Shoaib Ashraf
Shoaib@icscorp.co.in
+91-9618424524
Director - Business Development
Ixora Corporate Services Pvt Ltd


SOURCE Ixora FM



More by this Source

Journalists and Bloggers

Visit PR Newswire for Journalists for releases, photos and customised feeds just for media.

View and download archived video content distributed by MultiVu on The Digital Center.

 

Get content for your website

Enhance your website's or blog's content with PR Newswire's customised real-time news feeds.
Start today.

 

 
 

Contact PR Newswire

Send us an email at indiasales@prnewswire.co.in or call us at +91 22 6169 6000

 

 
 

Become a PR Newswire client

Request more information about PR Newswire products & services or call us at +91 22 6169 6000

 

 
  1. Products & Services
  2. Knowledge Centre
  3. Browse News Releases
  4. Contact PR Newswire