Neron Infomatics ने Aegis Graham Bell Award जूरी राउंड में पेश किए दो नवाचार

मुंबई, November 29, 2017 /PRNewswire/ --

Neron Infomatics ने Aegis Graham Bell Award जूरी राउंड में 'नवाचार टेलीकॉम उत्पाद/समाधान' और 'ग्रीन टेलीकॉम' श्रेणी के अंतर्गत दो नवाचार 'Aaikya' और 'Onyx' पेश किए हैं।

     (Logo: http://mma.prnewswire.com/media/611375/Neron_logo.jpg )

'Aaikya' की अवधारणा HR का स्वचालन तथा टेलीकॉम की मदद से खाता भुगतान/AMC फॉलोअप प्रक्रिया को अपनाना है। यह उत्पाद कंपनी प्रमोशन, ग्राहकों या कर्मचारियों का अभिवादन करने; रोबोकॉल, SMS और ईमेल द्वारा बिक्री/विपणन अलर्ट भेजने के लिए उपयोगी है। कृपया साक्षात्कार यहां पर देखें:

https://www.youtube.com/watch?v=9KUftrmf_78&t=3s

https://www.youtube.com/watch?v=1uF922naPu0&t=21s

https://www.youtube.com/watch?v=47eZYeH7LUI&t=2s

'Onyx' की मूलभूत अवधारण IP PBX की बाज़ार में उपलब्धता और मौजूदा तकनीकी पर संयुक्त संचार प्रणाली पर आधारित है जो कि 1. TDM प्रक्रिया (जो अब किसी IP फोन को उसके सिस्टम से कनेक्ट करके हाइब्रिड सिस्टम में परिवर्तित करती है) और 2. एंबेड किए गए ippbx हैं। Onyx, IPPBX खंड में किसी उन्नत तकनीकी की अनुपलब्धता के कारण बने शून्य को अनुकूलित तकनीकी समाधान प्रदान करके भरता है।

"Aegis Graham Bell Award Neron का नाम पूरे विश्व में फैलाने की दिशा में पहला चरण है। Neron Infomatics Pvt. Ltd. के विपणन प्रमुख Mr Amit Roy का कहना है, "Aegis Graham Bell Award जीतने से, मार्च 2018 में कन्वर्जेंस इंडिया शो के दौरान अपने उत्‍पाद Onyx और Aaikya लाँच करते ही हमारा नवाचार सिद्ध हो जाएगा और उद्योग में हमारी पैठ और गहरी हो जायेगी।"

Neron Infomatics Pvt. Ltd. का परिचय:   

Neron Infomatics का उद्देश्य भारत में टेलीकम्युनिकेशन बाज़ार के लिए नवप्रवर्तनशील उत्पादों का विकास एवं क्रियान्वयन करके विशेज्ञता हासिल करके संयुक्त संचार उद्योग में निर्णायक प्लेयर बनना है। 2014 में "मेक इन इंडिया" प्रोग्राम के तहत अपना सफर शुरू करने वाली Neron Infomatics, VoiC Networks Pvt. Ltd. की अनुषंगी है जिसका कार्य अनुसंधान एवं विकास कार्य करना है। यह कंपनी आधुनिक IPPBX सिस्टम के विनिर्माण के अलावा नेटवर्क सुरक्षा; सर्विलांस और इंटरनेट ऑफ थिग्स या IoT के लिए समाधान प्रदान करके 2 अक्टूबर, 2017 को अस्तित्व में आई थी। इस विनिर्माण का मूल उद्देश्य मौजूदा विशेषताओं में Neron का कामचलाऊ प्रबंधन में विशेषज्ञता रही है जो कि वर्तमान में संयुक्त संचार उद्योग में उपलब्ध हैं।

कंपनी उत्पादों की कई श्रेणी पेश करती है जिसमें SIP के संपूर्ण स्पेक्ट्रम और संयुक्त संचार एकीकृत समाधान शामिल हैं। हमारी उत्पाद श्रेणी में Onyx CXM, उन्नत सुविधाओं वाला आधुनिक IPPBX और Aaikya, स्वचालित टेलीफोनी सिस्टम या बॉक्स समाधान शामिल है। Aaikya की प्रमुख अवधारणा मैन्युअल हस्तक्षेप को न्यूनतम करना और इसके माध्यम से ग्राहक संवाद को अधिकतम करना है।

रोबोकॉल (ध्वनि प्रसारण) और पाठ से वाक, जो कि एक ही प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं होता या विशेष तौर पर बॉक्स समाधान पर उपलब्ध नहीं होता। Aaikya में प्रबंधन और कॉन्फिगरेशन के लिए न्यूनतम तकनीकी प्रयास की आवश्यकता होती है। जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है, Aaikya किफायती दाम पर आज बाज़ार में उपलब्ध एक और एकमात्र समाधान है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया यहां पर जाएं:  http://www.nerontech.com

Aegis Graham Bell Award का परिचय   

भारत में Aegis Graham Bell Award ICT डोमेन में दिया जाने वाला सबसे बड़ा नवाचार अवॉर्ड है। एजिस स्कूल ऑफ बिज़नेस, डेटा साइंस, साइबर सिक्योरिटी और टेलीकम्युनिकेशन ने Aegis Graham Bell Award की स्थापना टेलीफोन के जनक अलेक्जेंडर ग्राहम बेल को श्रद्धांजलि देने के लिए किया है। इस अवॉर्ड का उद्देश्य नवाचार, उद्यमशीलता, टेलीकॉम, सामाजिक, मोबिलिटी, विश्लेषण, क्लाउड और सुरक्षा के क्षेत्र में अन्वेषकों को बढ़ावा देना है ताकि उत्कृष्ट योगदान के लिए उन्हें पहचान दिलाई जा सके। यह अवॉर्ड ज्ञान भागीदार के रूप में Cellular Operators Association of India (COAI) और Telecom Centres of Excellence (TCOE), कन्वर्जेंस इंडिया तथा डेलोइट के सहयोग से आयोजित किया जाता है। 8वां अवॉर्ड उत्सव 23 फरवरी, 2018 को दिल्ली में होगा।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया यहां संपर्क करें: support@nerontech.com और हेल्प डेस्क: +91-85870-00817

मीडिया संपर्क:
Amit Roy
roy@voicnewtworks.com
+91-99991-21660
Marketing Manager
Neron Informatics Pvt. Ltd.


SOURCE Neron Informatics Pvt. Ltd.



Journalists and Bloggers

Visit PR Newswire for Journalists for releases, photos and customised feeds just for media.

View and download archived video content distributed by MultiVu on The Digital Center.

 

Get content for your website

Enhance your website's or blog's content with PR Newswire's customised real-time news feeds.
Start today.

 

 
 

Contact PR Newswire

Send us an email at indiasales@prnewswire.co.in or call us at +91 22 6169 6000

 

 
 

Become a PR Newswire client

Request more information about PR Newswire products & services or call us at +91 22 6169 6000

 

 
  1. Products & Services
  2. Knowledge Centre
  3. Browse News Releases
  4. Contact PR Newswire