hyderabadonline.in: हैदराबाद में 100 से अधिक देश तीसरे इंडीवुड फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेंगे

हैदराबाद, भारत, November 30, 2017 /PRNewswire/ --

विश्व का सबसे बड़ा फिल्म स्टूडियो रामोजी फिल्म सिटी 1-4 दिसंबर तक इंडीवुड फिल्म महोत्सव 2017 के तीसरे संस्करण की मेजबानी करेगी। इस महोत्सव में 100 से अधिक देशों के हजारों फिल्म निर्माता और चर्चित हस्तियाँ हिस्सा लेंगी।

इंडीवुड फिल्म महोत्सव का उद्देश्य एकल संरचित उद्योग के रूप में एक छाते के नीचे समूचे भारतीय क्षेत्रीय फिल्म उद्योग को एकीकृत करना है।  जिससे केपीएमजी के मार्गदर्शन में 2,000 भारतीय कार्पोरेटों और अरबपतियों के संघ के द्वारा 70,000 करोड़ के निवेश के साथ अगले पाँच वर्षों में हॉलीवुड को पीछे छोड़ा जा सके।

हैदराबाद की अग्रणी डिजिटल विपणन समाधान कंपनी, www.HyderabadOnline.in, को इस आयोजन के लिए डिजिटल मीडिया पार्टनर घोषित किया गया है और इसका उद्देश्य वैश्विक व्यवसाय और मनोरंजन के हब के रूप में हैदराबाद का प्रचार करना है। इसके अलावा इस आयोजन को दूसरे बहुत से संगठनों के अलावा तेलंगाना सरकार, मेक इन इंडिया पहल के द्वारा भी समर्थन दिया जा रहा है।

चार दिवसीय अविराम मनोरंजन-सह-व्यावसायिक बैठक में 15 समानांतर आयोजन भी होंगे, जिसमें फिल्म मार्केट, फिल्म फेस्टिवल, रेड कार्पेट शो, अवार्ड नाइट्स, थीम पार्ट्स, प्रतिभा हंट, एक्सपो अवार्ड्स, निजी फ़ंक्शन, प्रोजेक्ट लॉंच, वर्कशॉप, प्रोड्यूसर्स मिलो, सेलिब्रिटी स्पोर्ट्स, फिल्म फेडरेशन मिलो, कॉन्फ्रेंस, पैनल चर्चाएं, कार्यशालाएं आदि शामिल हैं।

महोत्सव में सात टीमों के खिलाड़ियों के साथ-साथ टी10 क्रिकेट लीग के ब्रांड एम्बैस्डर क्रिस गेल, वीरेंद्र सहवाग, शाहिद अफरीदी और कुमार संगकारा जैसे प्रसिद्ध क्रिकेटर भी हिस्सा लेंगे।

इंडीवुड फिल्म महोत्सव 2017 का एक प्रमुख आकर्षण 1 दिसंबर को बिलिनेयर्स क्लब का शुभारंभ होगा। 100 देशों के 50 से अधिक अरबपति और शक्तिशाली उद्योगपति कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

परियोजना इंडीवुड की अवधारणा वैश्विक रूप से प्रशंसित फिल्म-निर्माता सोहन रॉय ने प्रस्तुत की थी जो निर्माण, स्क्रीनिंग और विपणन रणनीतियों के साथ-साथ भारतीय सिनेमा के व्यावसायिक माडल में मुकम्मल और क्रांतिकारी बदलाव लाना चाहते हैं  इस पंचवर्षीय परियोजना के सफल निपटाव से वैश्विक फिल्म उद्योग के शीर्ष पर भारत के पहुँचने की आशा की जाती है।

और अधिक जानकारी के लिए कृपया विजिट करें- http://www.indywood.co.in/

IndiaOnline.in नेटवर्क के बारे में:  

www.HyderabadOnline.in 480+ वेबसाइटों के IndiaOnline.in नेटवर्क का हिस्सा है।  IndiaOnline.in नेटवर्क देश के प्रत्येक राज्य/शहर/कस्बे को समेटता है और समर्पित वेबसाइट पर उनका नक्शा बनाता है। यह लघु एवं मँझोले उपक्रमों (एसएमई) सेक्टर पर ध्यान केंद्रित करता है और अपने अत्याधुनिक डिजिटल विपणन समाधानों के साथ ऑनलाइन होने में उनकी मदद करता है।  कंपनी का GETONLINE मंच एसएमई की डिजिटल विपणन एवं ऑनलाइन दृश्यता की 3एम यानि कि एकल मंच के जरिए मेकिंग, मैनेजिंग और मार्केटिंग की चुनौतियों को संबोधित करने में मदद करता है।

मीडिया संपर्कः
Rudradeep Ghosh
E - press@panindia.in
M - +91-9643105045
Pan India Internet Private Limited (New Delhi)

SOURCE Pan India Internet Pvt. Ltd.



Journalists and Bloggers

Visit PR Newswire for Journalists for releases, photos and customised feeds just for media.

View and download archived video content distributed by MultiVu on The Digital Center.

 

Get content for your website

Enhance your website's or blog's content with PR Newswire's customised real-time news feeds.
Start today.

 

 
 

Contact PR Newswire

Send us an email at indiasales@prnewswire.co.in or call us at +91 22 6169 6000

 

 
 

Become a PR Newswire client

Request more information about PR Newswire products & services or call us at +91 22 6169 6000

 

 
  1. Products & Services
  2. Knowledge Centre
  3. Browse News Releases
  4. Contact PR Newswire