Resonance ने VARDAAN की पेशकश की -विद्यार्थियों के लिए एक विशेष छात्रवृत्ति योजना

कोटा, भारत, February 5, 2018 /PRNewswire/ --

Resonance ने 'VARDAAN' के माध्यम से विद्यार्थियों के सपनों को पंख दिए 

Resonance ने विद्यार्थियों के असीम सपनों को पूरा करने में उनकी मदद के लिए Resonance 'VARDAAN' की पेशकश की है, जिसके माध्यम से वे अपने भविष्य की शानदार ऊंचाईयों तक पहुंच सकते हैं।

     (Logo: http://photos.prnewswire.com/prnh/20170131/463110LOGO )
यह छात्रवृत्ति कक्षा VIII, IX और X में आने वाले विद्यार्थियों के लिए है। Resonance, ResoFAST परीक्षा में विद्यार्थियों के प्रदर्शन तथा उसके बाद एक साक्षात्कार के आधार पर विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति प्रदान करता है। कक्षा 12 तक Resonance में अध्ययन के लिए VARDAAN योजना के माध्यम से प्राप्त छात्रवृत्ति के तहत विभिन्न प्रावधानों के अनुसार, फीस केवल एक बार देनी होती है, कक्षा 8 के विद्यार्थियों के लिए 5 वर्ष, कक्षा 9 के लिए 4 वर्ष, और कक्षा 10 के लिए 3 वर्षहै।

अभी तक इस परीक्षा में लगभग 8000 विद्यार्थी बैठ चुके हैं, जिनमें से 2000 विद्यार्थी साक्षात्कार के लिए चुने गए और देश भर में इस 'छात्रवृत्ति योजना' के लिए चयन प्रक्रिया अभी चल रही है।

विद्यार्थियों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के साथ अभिभावकों को वित्तीय सहायता प्रदान करना ResoFAST परीक्षा का फायदा है। इससे भारत में छिपी प्रतिभाओं को उभारने में मदद मिलती है। यह बच्चों के मूल आधार की तरह काम करता है, यह विद्यार्थियों के लिए लाभकारी सभी सुविधाएं उपलब्ध कराता है। VARDAAN के माध्यम से, आप पाठ्‌येत्तर गतिविधियों में भी विद्यार्थी के प्रदर्शन का आकलन कर सकते हैं।

सुयोग्य अभ्यर्थियों के लिए अभी अपनी प्रतिभा साबित करने का अवसर है। वे 'VARDAAN' प्रवेश परीक्षा में भाग ले सकते हैं। ResoFAST परीक्षा की आगामी तिथियां 4 फरवरी और 11 फरवरी 2018 हैं, अधिक विवरणों के लिए कृपया +91-744-663-5569 पर संपर्क करें और जल्दी से जल्दी रजिस्टर कराएं।

VARDAAN के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें: https://www.resonance.ac.in/reso/admissions/Vardaan.aspx

Resonance के विषय में 

Resonance Eduventures Limited की स्थापना 11 अप्रैल, 2001 को कोटा में हुई थी। शिक्षकों के स्तर के अनुरूप शिक्षण संवर्धन हेतु प्रतिबद्धता के साथ इस संस्थान को Resonance नाम दिया गया ताकि resonance (अनुनाद) एक वास्तविकता बन सके। अपनी स्थापना से ही संस्थान ने परिणामों की मात्रा और गुणवत्ता के मामलों में सभी अपेक्षाओं से बढ़कर परिणाम दिए हैं। कक्षाओं में नामांकन कराने वाले विद्यार्थियों की संख्या और IIT-JEEमें चुने जाने वाले विद्यार्थियों की संख्या देश में किसी भी अन्य संस्थान की तुलना में बेजोड़ रूप से अधिक रही है जो IIT-JEE की क्लासरूम कोचिंग देते हैं। कोटा, आगरा, अहमदाबाद, इलाहाबाद, औरंगाबाद, भोपाल, भुवनेश्वर, चंद्रपुर, दिल्ली, ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर, जयपुर, जोधपुर, कोलकाता, लखनऊ, मुम्बई, नागपुर, नांदेड, नासिक, पटना, रायपुर, राजकोट, रांची, सूरत, उदयपुर और वडोदरा में संस्थान के अपने अध्ययन केंद्र हैं जहां IIT-JEE के क्लासरूम प्रोग्राम चलाए जाते हैं। संस्थान अपने चुनिंदा अध्ययन केंद्रों के माध्यम से AIPMT/AIIMS और CA/CS आदि के लिए भी क्लासरूम कोर्स संचालित करता है और अपनी DLP डिवीजन के माध्यम से दूरस्थ शिक्षा कार्यक्रम चलाता है जो उन विद्यार्थियों की ज़रूरतें पूरी करते हैं जो किसी कारण से शिक्षा प्राप्त करने के लिए बाहर नहीं जा सकते।

Resonance अपनी PCCP डिवीजन के माध्यम से कक्षा V से X तक के विद्यार्थियों को भी कोचिंग प्रदान करता है और प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं जैसे कि NTSE, ओलम्पियाड्स आदि के लिए विद्यार्थियों की तैयारी कराता है।

विद्यार्थी Resonance में प्रवेश के लिए 11 फरवरी, 2018 को स्कॉलरशिप कम एंट्रेंस टेस्ट ResoFAST में भाग लेकर JEE Advanced, JEE Main, NEET और AIIMS के लिए विविध क्लासरूम प्रोग्रामों में 90% तक छात्रवृत्ति प्राप्त कर सकते हैं

अधिक जानकारी के लिए: http://www.resonance.ac.in देखें या टोल फ्री नंबर: 1800-258-5555 पर कॉल करें।

मीडिया संपर्क:
Shivraj Singh
shivraj.singh@resonance.ac.in
+91-9314150513
General Manager (Business Development & Operations)
Resonance Eduventures Limited

SOURCE Resonance Eduventures Limted



Journalists and Bloggers

Visit PR Newswire for Journalists for releases, photos and customised feeds just for media.

View and download archived video content distributed by MultiVu on The Digital Center.

 

Get content for your website

Enhance your website's or blog's content with PR Newswire's customised real-time news feeds.
Start today.

 

 
 

Contact PR Newswire

Send us an email at indiasales@prnewswire.co.in or call us at +91 22 6169 6000

 

 
 

Become a PR Newswire client

Request more information about PR Newswire products & services or call us at +91 22 6169 6000

 

 
  1. Products & Services
  2. Knowledge Centre
  3. Browse News Releases
  4. Contact PR Newswire