MoneyOnMobile और महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC) ने बस टिकट ऑफर करने के लिए साझेदारी की घोषणा की

मुंबई, March 7, 2018 /PRNewswire/ --

MoneyOnMobile, Inc. (OTCQB: MOMT) ने महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC), जिसे कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा 1960 में स्थापित किया गया था, से साझेदारी कायम करने की घोषणा की है। यह साझेदारी MoneyOnMobile के सहयोगी रिटेलर्स को अब लगभग 7 मिलियन यात्रियों के लिए टिकट बुक करने की सुविधा प्रदान करेगी जो रोजाना लगभग 17,000 रूटों पर MSRTC की बसों से यात्रा करते हैं।

     (Logo: https://mma.prnewswire.com/media/650303/MoneyOnMobile_Logo.jpg )

Suhas Jadhav, डिप्टी GM, MSRTC ने इस संबंध में बताया, "इस गठबंधन के साथ, हमारे ग्राहक अपने MSRTC टिकट MoneyOnMobile के किसी भी सहयोगी रिटेल आउटलेट से बुक करा सकते हैं। इससे ग्राहक महाराष्ट्र तथा इसके पड़ोसी राज्‍यों  के बीच अपनी सुविधानुसार आवागमन कर सकेंगे। MSRTC एक सुरक्षित और विश्वसनीय सेवा है।"

MoneyOnMobile Inc के चेयरमैन और CEO, Harold Montgomery ने इस संबंध में कहा, "हमें अपने रिटेलरों को यह सेवा प्रदान करने की बेहद खुशी हैं। उपलब्ध सेवाओं के अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने के साथ हम अपने सुयोग्य रिटेलर्स को अधिकाधिक ग्राहकों की सेवा करने तथा उनके स्टोर में प्रति ग्राहक अधिक व्यय के अवसर प्रदान करते हैं।"

Ranjeet Oak, ज्वाइंट मैनेजिंग डॉयरेक्टर, MoneyOnMobile, India ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, "भारत के पश्चिमी भाग, प्रमुख रूप से महाराष्ट्र तथा गुजरात के हमारे रिटेलर्स, राज्य के अंदर व बाहर यात्रा के लिए बस टिकटों की बढ़ती मांग महसूस कर रहे थे, हम MSRTC बस टिकट बुकिंग सेवा प्रदान करते हुए प्रसन्नता का अनुभव कर रहे हैं। MSRTC की बसों, जो मुख्यरूप से महाराष्ट्र तथा निकटवर्ती राज्यों गोवा, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, गुजरात, कर्नाटक और मध्य प्रदेश तक आवागमन करती हैं, के लिए टिकट बुक करने की सुविधा, हमारे रिटेलर्स द्वारा उनके ग्राहकों को दी जाने वाली सेवाओं में वृद्धि करेगी।"

MSRTC के बारे में: 

महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम   (MSRTC, या ST), महाराष्ट्र, भारत की राज्य संचालित बस सेवा है जिसमें 16,500 बसें रोजाना 7 मिलियन यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाती हैं। ये महाराष्ट्र तथा निकटवर्ती राज्यों में कस्बों और शहरों तक सेवाएं देती हैं। महाराष्ट्र राज्य की लोकेशनों के अलावा, MSRTC सेवा निकटवर्ती राज्यों में भी विभिन्‍न गंतव्यों तक पहुंचती है। यह सभी बसों के लिए ऑनलाइन टिकिट बुकिंग सुविधा भी प्रदान करती है।

MoneyOnMobile के बारे में 

MoneyOnMobile भारतीय उपभोक्ताओं को माल व सेवाओं के भुगतान करने या एक से अन्य सेलफोन में पैसे भेजने के लिए मोबाइल फोन का उपयोग करने में सक्षम बनाती है। इसे सरल SMS टेक्स्ट फंक्शन के रूप में, या MoneyOnMobile एप्लिकेशन या इंटरनेट साइट के रूप में उपयोग किया जा सकता है। भारत भर में MoneyOnMobile की 350,000 से अधिक रिटेल लोकेशन हैं।

अस्वीकरण वक्तव्य  

यह विज्ञप्ति बिक्री हेतु प्रस्ताव या किसी संस्था की किन्हीं प्रतिभूतियों की खरीद हेतु प्रस्तावों का आग्रह नहीं है। इस विज्ञप्ति में हमारी वर्तमान प्रत्याशाओं, पूर्वानुमानों और धारणाओं पर आधारित कुछ निश्चित भविष्योन्मुखी कथन हैं जिनसे जोखिम और अनिश्चितताएं जुड़ी हैं। इस विज्ञप्ति में भविष्योन्मुखी कथन हमें उस तिथि तक उपलब्ध सूचना पर आधारित हैं। हमारे कारोबार से जुड़े जोखिमों और अनिश्चितताओं के कारण, जिनमें 6 जुलाई, 2017 को दाखिल फार्म 10-के में प्रकटित जोखिम कारक भी शामिल हैं, हमारे वास्तविक परिणाम, ऐसे भविष्योन्मुखी कथनों में उल्लेखित या अंतर्निहित से वास्तविक रूप में भिन्न हो सकते हैं। भविष्योन्मुखी कथनों में हमारी प्रत्याशाओं, विश्वासों, प्रवृत्तियों या भविष्य के प्रति रणनीतियों के बारे में कथन शामिल हैं, और इन्हें ऐसे भविष्योन्मुखी शब्दों जैसे कि "पूर्वानुमानित", "विश्वास", "सकता", "अनुमानित", "अपेक्षित", 'प्रवृत्त", "कदाचित", "चाहिए" और "होगा" या ऐसे ही अन्य शब्दों से पहचाना जा सकता है। हम नई सूचनाओं, भावी घटनाओं या किसी अन्य कारण के परिणामस्वरूप इस प्रेस विज्ञप्ति में सम्मिलित सूचनाओं को अद्यतन करने का दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।

वेबसाइट: http://www.MoneyOnMobile.in
टि्‌वटर: https://twitter.com/MoneyOnMobile
फेसबुक: https://www.facebook.com/MoneyOnMobile
लिंक्डइन: https://www.linkedin.com/company/moneyonmobile 
यूट्‌यूब: http://www.youtube.com/c/MoneyOnMobileofficial

मीडिया संपर्क:
Navaz Damania
navaz.damania@moneyonmobile.in
+91-9167122661
वॉइस प्रेसिडेंट - Corporate Communications
MoneyOnMobile

SOURCE MoneyOnMobile



Journalists and Bloggers

Visit PR Newswire for Journalists for releases, photos and customised feeds just for media.

View and download archived video content distributed by MultiVu on The Digital Center.

 

Get content for your website

Enhance your website's or blog's content with PR Newswire's customised real-time news feeds.
Start today.

 

 
 

Contact PR Newswire

Send us an email at indiasales@prnewswire.co.in or call us at +91 22 6169 6000

 

 
 

Become a PR Newswire client

Request more information about PR Newswire products & services or call us at +91 22 6169 6000

 

 
  1. Products & Services
  2. Knowledge Centre
  3. Browse News Releases
  4. Contact PR Newswire