आईओएस और एंड्रॉयड पर पूरी दुनिया में लॉन्च हुआ सवेरा एप

बैंगलोर, October 12, 2018 /PRNewswire/ --

नई पीढ़ी के लिए इमोजी, अवतार और स्टिकर

-  दिल की बात, इमोजी के साथ  -

सिल्वरमाइन ग्रुप ने भारत का अपना इमोजी, अवतार और स्टिकर एप सवेरा लॉन्च किया है। सवेरा विशेष रूप से भारत की नई युवा पीढ़ी के लिए तैयार किया गया है, जो अपनी पहचान, भावनाओं और बधाई संदेशों को तस्वीरों के जरिये जाहिर व्यक्त करना पसंद करते हैं। सवेरा एक तरह से विजुअल भाषा पेश करता है जो हमारे समुदाय की विविधता और उसमें हमारी विशिष्ट पहचान का जश्न मनाता है। बहुत ही लगाव और संगठित होकर बनाई गई यह भाषा हमें तब और स्पष्ट दिखती है जब हम एक साथ होते हैं।

     (Logo: https://mma.prnewswire.com/media/767815/Saveyra_India_Logo.jpg )

सवेरा, एप और कीबोर्ड, इस समय हिंदी और अंग्रेजी में उपलब्‍ध है। इसमें अवतार और स्टिकर हैं जो अलग-अलग भावनाओं, अभिवादन और अभिव्यक्तियों को दर्शाते हैं। अवतार और स्टिकर उपयोगकर्ता के अनुकूल हैं जो मौसम, स्थानीय रीति-रिवाजों और अवतार के उपयोगकर्ता के डिजाइन के आधार पर अनुकूलित किए गए हैं। दिल की बात, इमोजी के साथ।

सवेरा की टीम का नेतृत्व ईएसपीएन और एनएफएल के एल्युमिनस मनीष झा कर रहे हैं। मोबाइल इंडस्ट्री के वेटरन मनीष दो दशक का मीडिया और टेक्नोलॉजी का अनुभव लेकर सवेरा में आए हैं।

सवेरा के सीईओ मनीष झा ने कहा, "सवेरा नई सुबह, एक नई शुरुआत, उम्मीद और आशावादिता का प्रतिनिधित्‍व करता है। सवेरा एप में आधुनिक संवेदनशीलता के साथ भारत के विविध समुदायों की आवाजों को भी शामिल किया गया है। यह एक तरह का संयोजन है, जो भारत के ही रंगबिरंगी इतिहास और टैपेस्ट्री से प्रेरित है।"

झा ने कहा कि "भले ही सवेरा को मजे और आनंद के लिए डिजाइन किया गया हो, यह युवाओं की नई पीढ़ी को एक सकारात्मक आत्म-छवि प्रदान करता है। तकनीक का इस्तेमाल करके लोगों को लिंग, जाति, वर्ग, धर्म आदि के आधार पर बांटने के बजाय सवेरा टीम हमारी दूरियों को खत्‍म करते हुए, हमें याद दिलाती है कि पूरी दुनिया असल में एक परिवार ही है। "

बेंगलुरू, लॉस एंजिल्स और मधुबनी में स्थित सवेरा कार्यालयों की टीम दुनियाभर में साझेदारी कर रही है ताकि हमारे पूर्वजों ने हजारों साल पहले गुफाओं में चित्र बनाने की जो शुरुआत की थी, उसमें हम नए अध्‍यायों को जोड़ सकें।

सवेरा फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप और हाइक समेत प्रमुख कम्‍यूनिकेशन प्लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध है। सवेरा हर समय नए प्लेटफार्म पर उपलब्‍ध हो रहा है। यूजर बिना किसी दिक्कत के कीबोर्ड के भीतर इमोजी और स्टिकर ब्राउज कर सकते हैं और अपना अनुकूलित अवतार बनाकर शेयर भी कर सकते हैं।

सिल्वरमाइन ग्रुप के बारे में 

सिल्वरमाइन ग्रुप का मिशन मीडिया और कॉमर्स की दुनिया को एकजुट करना है। मनीष झा सिल्वरमाइन ग्रुप के संस्थापक और अध्यक्ष हैं और सिल्वरमाइन ग्रुप के नवीनतम उद्यम सवेरा के सीईओ हैं। मनीष के पास टेक्‍नोलॉजी और मीडिया उद्योग का दो दशक का अनुभव है, जिसमें भी उनका पिछला दशक पूरी तरह से मोबाइल पर केंद्रित रहा है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईएसपीएन के साथ एक सेल्स एनालिस्ट के रूप में की थी और पंद्रह वर्षों में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट तक का सफर तय किया। ईएसपीएन के बाद मनीष ने वीसी-समर्थित कंपनियों जैसे वेंट्रिक्स और स्काईवीवर और नेशनल फुटबॉल लीग (एनएफएल) और ट्रेमर वीडियो (अब टेलेरिया) जैसी बड़ी कंपनियों में इंटरनल इनोवेशन का नेतृत्व किया है। उन्होंने एनएफएल के पहले मोबाइल लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और ट्रेमर में उद्योग के अग्रणी वीडियो सप्लाई साइड प्लेटफार्म (एसएसपी) विकसित किए। मनीष को कई उद्योग पुरस्कार और सम्मान प्राप्त हुए हैं और कैलिफ़ोर्निया और दुनियाभर के उद्यमियों के लिए वे एक महत्वपूर्ण सलाहकार हैं।

हमें @Saveyra के साथ इंस्टाग्रामफेसबुकट्विटर, व्हाट्सएप और हाइक पर फॉलो करें

अधिक जानकारी के लिए, वेबसाइट पर नजर रखें-  https://saveyra.com/

आईओएस और एंड्रॉइड पर डाउनलोड करें- iOS & Android

मीडिया संपर्क:
Surabhi Kamat
surabhi@pepperinteractive.in
+91-7507389460
Pepper Interactive Communications

SOURCE Saveyra India



More by this Source

Journalists and Bloggers

Visit PR Newswire for Journalists for releases, photos and customised feeds just for media.

View and download archived video content distributed by MultiVu on The Digital Center.

 

Get content for your website

Enhance your website's or blog's content with PR Newswire's customised real-time news feeds.
Start today.

 

 
 

Contact PR Newswire

Send us an email at indiasales@prnewswire.co.in or call us at +91 22 6169 6000

 

 
 

Become a PR Newswire client

Request more information about PR Newswire products & services or call us at +91 22 6169 6000

 

 
  1. Products & Services
  2. Knowledge Centre
  3. Browse News Releases
  4. Contact PR Newswire